कैराना की सामाजिक संस्था ने गरीब परिवार की शादी के खर्च में किया प्रशंसनीय सहयोग।

0
210

24/06/2022
प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद शामली,कैराना की सामाजिक संस्था, खिदमत ए खल्क ने गरीब परिवार की लड़की की शादी में जरूरी घरेलू सामान,एवम खाने की व्यवस्था कर उठाया खर्च,संस्था के इस जनहित सेवा कार्यों की परिवार सहित कस्बे के लोगो ने प्रशंसा करते हुए सराहना की गई।
महिला समाज सेविका फौजिया अफजाल फिजा ने जानकारी देते हुए बताया कि,खिदमत ए खल्क, नामक कस्बे की सामाजिक संस्था,ने गरीब परिवार की लड़की की शादी का खर्च दिया तथा घर में प्रयोग होने वाले जरूरी सामान भेंट किया गया।
सामाजिक संगठन कैराना खिदमत ए खल्क के पास संगठन के सदस्य के द्वारा रिक्वेस्ट आयी थी कस्बे में एक गरीब परिवार की लड़की की शादी होनी है जिसमें संगठन के जिम्मेदार साथियों के द्वारा जांच की गयी तो परिवार,सहायता का पात्र पाया गया।
संगठन के पदाधिकारी,सदस्यो, जिम्मेदार व्यक्तियों द्वारा लडकी की शादी में सहयोग के रूप में आवशयक सामान,सिंगल बेड, सैफ अलमारी, गैस सिलेंडर चुल्हा, खाना बनाने के छोटे बड़े बर्तन, कुर्सी मेज, संदूक, आटे की टंकी, डिनर सेट, जग गिलास का सेट, पानी का कुलर, होटपोट, आदि जरूरत का सामान भेंट किया गया। बारात में आने वाले मेहमानो, अतिथितियो के खाने पीने की संपूर्ण व्यवस्था,संस्था द्वारा खर्च वहन किया गया।
इस मौके पर संगठन के अध्यक्ष खलील फरीदी, उपाध्यक्ष कलीम सिद्दीकी, महासचिव अहसान अली सैफी, कोषाध्यक्ष ताजीम अहमद, अफसरून अहमद, मौ. शाहनवाज, मौं राशिद, आदि जिम्मेदार सदस्य शामिल रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here