जया प्रदा ने आज़म खान पर कई बड़े लगाए इल्ज़ाम कहा रामपुर में उस वक्त मेरे साथ जंगलराज हुआ।

0
401

यूपी के रामपुर में भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा नाहटा आज़म खान के खिलाफ जम कर बरसी कहा रामपुर में 2004 ओर 2009 के चुनाव में मेरे ऊपर अत्यचार हुआ मेरे को बदनाम किया उस वक्त मेरा न मुलायम सिंह ने साथ दिया न अखिलेश ने आज़म खान के ज़ुल्मो से बचाने को कोई आगे नही आया था अकेली औरत रो रही थी गिड़गिड़ा रही थी कोई मेरी बात सुनने को तैयार नही था उस वक्त मेरे साथ जंगल राज हुआ था। अगर बहन गुहार लगा रही है तो कमसे कम फोन तो करो में किस हाल में हु।
रखी बांधने आती हु मेरी रखी वापस कर दी जाती है उस रखी के वास्ते आज में हकीकत बता रही हु कोई भाई अपने बहन का इस तरह अभद्र व्यहवार नही कर सकता।

जया प्रदा ने कहा कि आज़म खान और मेरे बीच यह झगड़ा कियु शुरू हुआ यह झगड़ा इसलिए शुरू हुआ है में विकास करना चाहती हु कुछ लोगो को वो पसंद नही था। रामपुर की जनता यह उम्मीद करती है कि जो सांसद बन कर आती है वो सांसद उनके लिए काम करे लेकिन यहाँ पर ऐसा नही होता है।यहाँ सिर्फ अपने अपने लोगो के लिए कामो का ठेका देना उस काम को जनता तक नही पहुचना यह एक रिवाज है। आपको पता है कि अगर सड़को का काम करना हो तो किसी को ठेका देना है वो ठेका हम नही कर पाते थे लेकिन आज़म खान के दबंग रवैय्ये से अपने लोगो को ठेका दिलवा दिया जाता था। और यहां पर इतना भृष्टाचार फैलाना दबंग डर तो में कैसे रहती इस माहौल में। आज में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो कर मुक्त हुई हु।
वही जया प्रदा ने कहा कि मेरे साथ देने के लिए अमर सिंह खड़े हुए अमर सिंह ने मेरी रक्षा की तो आज़म खान ने उन्हें भी नही बख्शा तो कद्दावर नेता ने अमर सिंह के बच्चो को तेज़ाब से नहलाने की धमकी तक दे डाली । अमर सिंह ने एक औरत को मुसीबत से बचाया मेरी रक्षा की तो इतनी नाराज़गी.

(TRP Desk Report/Rampur/Faheem khan)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here