समाजवादी पार्टी को लगा बड़ा झटका,लखनऊ सपा नेता इमरान मसूद बसपा में हुए शामिल।,वे काफी समय से सपा से नाराज़ चल रहे थे

0
223

बसपा सुप्रीमो ने इमरान को आशीर्वाद देकर पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने की.

जनपद की राजनीति में एक नया इतिहास लिखा जा रहा है – पूर्व विधायक एवं वरिष्ठ नेता काजी इमरान मसूद और समाजवादी पार्टी में मंत्री रहे काजी शायान मसूद बसपा सुप्रीमो के समक्ष आज हाथी पर सवार हो गए – बसपा सुप्रीमो मायावती ने काजी इमरान मसूद को आशीर्वाद देकर पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए विश्वास जताया है -यह पहली बार है जब बसपा सुप्रीमो सुश्री मायावती ने अपने आवास का सार्वजनिक रूप से किसी नेता को पार्टी में शामिल करते हुए उसका फोटो भी जारी भी किया है -काजी इमरान मसूद के बसपा में शामिल होने के साथ ही मायावती के आशीर्वाद देने से उनका कद पार्टी बढ़ गया है और इमरान को लेकर काफी दिनों से चल रही राजनीतिक उहापोह पर भी विराम लग गया।
*बसपा सुप्रीमो मायावती ने इमरान मसूद को लेकर किया ट्वीट*

1. उत्तर प्रदेश व ख़ासकर पश्चिमी यूपी की राजनीति में श्री इमरान मसूद एक जाना-पहचाना नाम है, जिन्होंने आज अपने करीबी सहयोगियों के साथ मुझसे मुलाकात की और वे समाजवादी पार्टी छोड़कर, अच्छी नीयत व पूरी दमदारी से काम करने के वादे के साथ, बीएसपी में शामिल हो गए, जिसका तहेदिल से स्वागत।

2. साथ ही, पार्टी में काम करने के इनके जबर्दस्त जोश व उत्साह को देखकर आज ही उन्हें पश्चिमी यूपी बीएसपी का संयोजक बनाकर वहाँ पार्टी को हर स्तर पर मज़बूत बनाने व ख़ासकर अक़लीयत समाज को पार्टी से जोड़ने की भी विशेष ज़ि़म्मेदारी सौंपी गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here