स्टुडियो मे दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने दबोचा*

0
336

मीरगंज(जौनपुर)
थाना क्षेत्र के एक गाँव की किशोरी से जंघई के एक स्टूडियो मे दुष्कर्म के मामले मे पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है।
मीरगंज थाना के एक गाँव की किशोरी थाने पहुंच कर लिखित शिकायत किया है की 26 सितम्बर को जंघई के एक स्टुडियो मे वह फोटो खिंचाने गयी थी। वह अलग कमरे मे अपने कपडे बदल रही थी तभी एक युवक ने उसका विडियो बना लिया और उसे धमकीं दी की यदी वह शराब नही पियेगी तो उसका विडियो वह वायरल कर देगा। किशोरी बदनामी के डरसे शराब पी और उस लड़के ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद और कितने लोगो ने दुष्कर्म किया यह वह नही जान पाइ क्यो की वह बेहोश हो गयी थी। ग्रामीणो के अनुसार 26 की शाम सात बजे वह विक्षिप्त हाल मे गांव के स्कूल के पास मिली तो ग्रामीणे ने उसके परिजनों को सूचना दिया रात मे होश मे आने के बाद उसने अपने परिजनों को वह आप बीती बताई।
परिजन मंगलवार देर शाम किशोरी को साथ थाने लेकर पहुंचे। पुलिस को तहरीर दिया। जिस पर मीरगंज पुलिस ने मंगलवार देर रात प्रयागराज जनपद के सराय ममरेज थाना के पतैया गाँव निवासी गंगा प्रसाद मौर्या पुत्र मुन्नु लाल मौर्या के खिलाफ 376 व पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है।
थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह का कहना है किशोरी के चचेरे भाई के तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here