#अखिलेश ने योगी सरकार को घेरते हुए कहा अब सरकार अपनी ही सरकार की जांच करेगी,Faheem Khan /Rampur

0
243

अखिलेश ने कहा योगी सरकार अपनी सरकार की खुद जांच कर रही है। तो समझ लेना समय करीब आ गया है।

यूपी के रामपुर उप चुनाव में सपा प्रत्याशी तंज़ीम फ़तिमा के समर्थन में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने रामपुर की जनता से वोट की अपील की साथ ही अपने सियासी अंदाज़ में विपक्षियो पर वार भी किये।

वहीँ अखिलेश ने योगी सरकार को घेरते हुए कहा अब सरकार अपनी ही सरकार की जांच करेगी, मुख्यमंत्री जी अभी तो उप मुख्यमंत्री जी के मुकदमे वापस ले रहे थे, अब सुनने में आ रहा है मुख्यमंत्री उप मुख्यमंत्री के विभाग की जांच करेंगे। यह आपने अख़बार में पड़ा या नही पड़ा इससे पहले अख़बार में कुछ और भी निकला था के एक ओर विभाग है जिसके 2 साल के ठेकों की जांच होगी तब समझ लेना सरकार अपनी जांच करने लगे तो समय करीब आ गया है ।
वहीँ अखिलेश ने कहा में तो कहता हो अधिकारियों से विधायको से अकेले में बात कर लेना विधायक किया कह रहे है। जीते ज़रूर है 300 से ज़्यादा लेकिन खड़ा कर लेना सरकार को 300 भी साथ नही खड़े है 300 के 300 खिलाफ रहगे।

अखिलेश ने कहा पता नही भारतीय जनता पार्टी के नज़र मे 3 ज़िले राडार पर है। एक रामपुर राडार पर है दूसरा कन्नौज ओर तीसरा इटावा राडार पर है यह 3 ज़िले राडार पर है पता नही काम हो रहा है या नही एक पैसा नही पहुच रहा है इन जिलों में ओर विकास की बात करेंगे ढाई साल खत्म हो गया और अब उल्टी गिनती शुरू हो गई है। अब सरकार के हाथ मे कुछ नही बचा जो सरकार बचा पाए।

अखिलेश ने कहा कि आज तो हमारे होम गार्ड की नोकरी छीन ली भीख मांगने पर छोड़ दिया है उनकी नोकरी गई अब नही मिमने वाली यह कैसे राष्ट्रवादी लोग है ज़रा सोचो जिन्होंने दीवाली से पहले उनकी दिवाली मनवा दी है और उन सभ की नोकरी छीन ली। याद करे हमारे शिक्षा मित्र उनकी भी नोकरी गई। सरकार रोज़गार छीन रही है।

वहीँ अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार ने हमे टोटी चोर बना दिया और आज़म खान साहब को किताबे चोर ओर भेस चोर बना दिया। कोई नही वक्त बदलेगा ओर चीलम भी कही से निकलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here