एनकाउंटर स्पेशलिस्ट से एनकाउंटर के सवाल पूछने की गलती Fake ips

0
962

ब्रेकिंग कानपुर देहात /Vipin Mishra… Report..

Kanpur Dehat के अकबरपुर कोतवाल @RishiKantShukl ने थाने परिसर में नीली बत्ती लगी कार में आए Fake IPS को Arrest कर लिया। पुलिस के हत्थे चढ़ा Fake IPS Kanpur City के कल्याणपुर थाना एरिया स्थित केशव पुरम का रहने वाला है। पुलिस ने उसकी सगी बुआ के लड़के को भी धर दबोचा अकबरपुर कोतवाल @RishiKantShukl ने फर्जी iPS प्रशांत शुक्ला को किया …

सम्मान के बाद थाने में ही उतर गई Fake IPS की वर्दी

कोतवाली में मंगलवार को ECO Sports लग्जरी कार खड़ी थी। नीली बत्ती लगी कार का AC चल रहा था। अंदर एक वर्दीधारी IPS अफसर बैठे थे। हत्या की वारदात से वापस लौटे कोतवाल ऋषिकांत शुक्ला की नजर थाने के अंदर खड़ी नीली बत्ती कार पर पड़ी तो वो तुरंत पहुंचे। दरवाजा खोलते ही अफसर ने अपना परिचय दिया तो फिर उसके बाद क्या कहने थे ? इंस्पेक्टर ऋषिकांत शुक्ला ने तुरंत एक अफसर को जो सम्मान देना चाहिए वो दिया। चाय-नाश्ते के बाद भोजन करने का भी आग्रह किया।

Fake IPS प्रशांत शुक्ला के पास से मिली नीली बत्ती लगी लग्जरी कार को भी पुलिस ने जब्त किया।
एनकाउंटर स्पेशलिस्ट से ही पूछ बैठा, कितने एनकाउंटर किए हैं ?

इस दौरान इस फर्जी अफसर ने एनकाउंटर स्पेशलिस्ट ऋषिकांत शुक्ला से एनकाउंटर पर ही कुछ सवाल पूछ लिए, बस यहीं से शक हो गया। शक यकीन में तब्दील होता इससे पहले ही ये फर्जी अफसर अपनी कार में जाकर बैठ गया। इंस्पेक्टर ऋषिकांत शुक्ला ने दरोगा अमित शुक्ला को कार के पास भेज Google पर प्रशांत शुक्ला IPS को सर्च करना शुरु कर दिया। उन्होंने एसपी कानपुर देहात अनुराग वत्स को भी सूचना दे दी। दरोगा अमित शुक्ला भोजन के लिए आग्रह करते रहे। इस बीच ऋषिकांत शुक्ला भी पहुंचे और भोजन करने का आग्रह किया। थोड़ी ही देर में एसपी अनुराग वत्स पहुंच गए। उन्होंने कुछ सवाल किए Faक e IPS की सिट्टी-पिट्टी गुम हो गई। जिन पुलिस वालों ने थोड़ी देर पहले थाने में सेल्यूट मारा था उन्होंने ही तुरंत फर्जी अफसर की वर्दी को उतार दिया।
अकबरपुर कोतवाली में अपने ममेरे भाई Faक e IPS का भौकाल देखने पहुंचे रूरा निवासी विवेक तिवारी उर्फ अनीस तिवारी को भी पुलिस ने धर दबोचा।
गए थे हरिभजन को और ओटन लगे कपास

Faक e IPS ने पुलिस अफसरों को बताया कि वह करीब छह महीने से नीली बत्ती लगाकर खुलेआम घूम रहा है। वर्ष 2018 से वो बगैर टोल दिए ही टोल प्लाजा से करीब 19 बार गुजर चुका है। उसने बताया कि रूरा के सरगांव बुजुर्ग में उसकी बुआ रहती हैं। बुआ के लड़के विवेक तिवारी उर्फ अनीस तिवारी को भौकाल दिखाने के लिए उसने अकबरपुर कोतवाली बुलाया था। उसने भौकाल दिखाया भी लेकिन थोड़ी ही देर में उसके भौकाल का भूत भी उतर गया।
जिस थाने में कुछ देर पहले सेल्यूट से सम्मान मिला था वहां बाद में पुलिस कर्मियों ने Faक e IPS की वर्दी उतार दी फिर इस फर्जी अफसर ने खुद अपने जूते उतरे
Fake IPSKanpur Dehatअकबरपुर कोतवालीअनुरांत शुक्लाएसपीप्रशांत शुक्ला

एनकाउंटर स्पेशलिस्ट से एनकाउंटर के सवाल पूछने की गलती Fake IPS को पड़शुक्लाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here