चार घंटे सीसीटीवी कैमरे बंद कर ईवीएम के साथ छेड़छाड़ का लगाया बड़ा आरोप, सपा प्रत्याशी ने

0
483

ब्रेकिंग/26/04/2019…
ईवीएम मशीन के साथ छेड़छाड़ का आरोप, चार घंटे सीसीटीवी कैमरे बंद कर ईवीएम के साथ छेड़छाड़ का लगाया बड़ा आरोप, सपा प्रत्याशी ने लगाया ईवीएम में गड़बड़ी का आरोप, स्ट्रांग रूम में सील की हुई ईवीएम मशीन के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए सपा प्रत्याशी और उनके समर्थकों का हंगामा, संभल लोकसभा क्षेत्र से सपा प्रत्याशी डॉ शफीक उर रहमान बर्क ने जिला प्रशासन पर लगाया आरोप, बीजेपी सरकार के दबाव में प्रशासन कर रहा मनमानी, मौके पर पहुंचे पुलिस के अधिकारी, जिला मुख्यालय बहजोई में मंडी समिति के वियर हाउस में रखी है ईवीएम मशीनें।

जिला प्रशासन अपनी फजीहत करा रहा है आदर्श बूथ पर व्रद्धा को व्हील चेयर न मिलने के बाद ईवीएम वाले स्ट्रांग रूम में घुसे तोते ने प्रशासन की जमकर फजीहत कराई. ईवीएम से छेड़छाड़ के शक में सपा प्रत्याशी शफीकुर्रहमान बर्क और पूर्व विधायक राम खिलाड़ी यादव के साथ आए सपाइयों ने प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.बताते चलें कि बहजोई में संभल लोकसभा की संभल,असमोली,चंदौसी और बदायूं लोकसभा की गुन्नौर विधानसभा की काउंटिंग होनी है. संभल से शफीकुर्रहमान बर्क तथा बदायूं से धर्मेंद्र यादव सपा प्रत्याशी हैं.
वीओ-पूरा मामला बहजोई स्थित वेयर हाउस का है जहां ईवीएम रखी गई हैं.
सपाइयों को अपने कर्यकर्ताओं के मा र्फत खबर मिली कि स्ट्रांग में ईवीएम से छेड़छाड़ हुई है.
सूचना पर संभल के सपा प्रत्याशी शफीकुर्रहमान बर्क और गुन्नौर विधायक रहे राम खिलाड़ी यादव तमाम सपा समर्थकों के साथ बहजोई स्थित वेयर हाउस पहुंच गए. आरोप ईवीएम से छेड़छाड़ का था.
काफी देर मशक्कत के बाद एडीएम ने सपा प्रत्याशी और उनके चुनाव एजेंट क़ो स्ट्रांग रूम के ताले दिखबाने शुरू किए.
इस बीच सपाई गुस्सा गए,धांधली के शक में सपाइयों ने वेयर हाउस के सामने जमकर नारेबाजी कर प्रशासन पर गंभीर रूप रोप जड़े.
स्ट्रांग रुम देखकर ब हर आए सपा प्रत्याशी और चुनाव एजेंट ने मौके को संदेहास्पद बताया. कहा कि एक जंगले का जाल टूटा हुआ है जिस कक्ष में गुन्नौर और संभल विधान सभा की ईवीएम हैं वहां एक एक ताला लगा हुआ है जबकि बकी कक्ष में दो ताले हैं. ताले लगाए जाने का वीडिओ प्रशासन उपलब्ध कराए साथ ही मौके पर उनके दो लोगों को भी रखा जाए,धांधली की आशंका में मांगें पूरी न होने तक संभल के मुख्य चुनाव एजेंट ने धरना देने का ऐलान कर दिया.हालांकि करीब घंटे भर बाद सपा प्रत्याशी डा. बर्क,उनका मुख्य एजेंट जियाउर्रहमान बर्क और पूर्व विधायक राम खिलाड़ी यादव मौके से चले गए. अलबत्ता तमाम सपा कार्यकर्ता मौके पर मौजूद हैं.
मौके पर मौजूद एडीएम इस मामले पर कैमरे के सामने पहले कुछ भी कहने को तैयार नहीं हुए और धमकाने लगे कि जो चाहो चल़ाओ. बाद में कहा कि सपा प्रत्याशी संतुष्ट हो कर गए हैं. एक तोता घुस गया था.
इतनी फोर्स और इंतजाम जिसमें परिंदा भी पर न मार सके के बाद तोता घुस गया निकल भी गया और फजीहत भी करा गया !

Monu singh/Sambhal TRP Report.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here