पीएम की रैली से पहले अरुणाचल सीएम के काफिले से मिले 1.80 करोड़, कांग्रेस ने कहा ‘नोट के बदले वोट’

0
274

TRP Desk Report/Election 2019

कांग्रेस ने अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू और भाजपा पर रुपयों के बदले वोट खरीदने का आरोप लगाया है। कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने दावा किया है कि सीएम पेमा के काफिले से एक करोड़ 80 लाख रुपये बरामद हुए हैं। कांग्रेस ने कहा कि ये रुपये कल रात में बरामद किए गए हैं। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि कैश फॉर वोट स्कैंडल, भारतीय जनता पार्टी का असली चेहरा उजागर कर रहा है।

इससे बड़ा कैश फॉर वोट घोटाला क्या हो सकता है कि मंगलवार रात साढ़े 10 बजे सूचना आई और 12 बजे अरुणाचल प्रदेश पेमा खांडू के काफिले की चेकिंग होती है, तो उसमें 1.80 करोड़ रुपए पकड़े गए हैं। बुधवार की सुबह पीएम मोदी की रैली आयोजित है और उसके ठीक पहले मंगलवार की रात इतना कैश पकड़ा जाना सवाल खड़ा करता है कि क्या ये नोट पीएम की रैली में लोगों को लाने के लिए दिए जाने वाले थे!

सुरजेवाला ने पैसे की रिकवरी की सनसनीखेज वीडियो भी दिखाई और कहा कि दो बातें साफ है। पहली- युवा कांग्रेस की शिकायत पर कैश की गड्डियां बरामद हुए हैं। दूसरी बात यह कि चुनाव आयोग की अधिकारी स्मृता कौर गिल और पासीघाट की डिप्टी कमिश्नर किमी सिंह भी वीडियो में दिख रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here