प्रेम प्रसंग का खुलासा नही हो जाये इस लिए मासूम को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने 2 को किया गिरफ्तार, ओर जंगल से मासूम का शव भी किया बरामद।

0
656

Faheem Khan Rampur Uttar Pradesh Report/TRP

यूपी के रामपुर में, प्रेम प्रसंग का खुलासा नही हो जाये इस लिए मासूम को उसके ही अपनो ने रुमाल से गला घोंटकर उतारा मौत के घाट, पुलिस ने 2 को किया गिरफ्तार,ओर हत्यारों की निशानदेही पर पुलिस ने कोसी नदी घाट के पास से जंगल में रेत में दबे बोरे से मासूम का शव बरामद कर लिया है। पुलिस ने दो हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि तीन आरोपी फरार बताए गए हैं।

मृतक मासूम अंश के बड़े भाई गिरीश कुमार की तहरीर के आधार पर पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।नगर के मुहल्ला भूबरा निवासी वीर सिंह के छह वर्षीय बेटा अंश का सोमवार की दोपहर में घर के बाहर खेलते समय अपहरण कर लिया गया था। दिनदहाड़े मासूम के अपहरण की सूचना से पुलिस में भी हड़कंप मच गया था।

https://www.linkedin.com/in/the-raw-post-news-7316b715b

एएसपी अरुण कुमार सिंह ने भी पीड़ित परिजनों से मिलकर घटना की जानकारी ली थी। पुलिस की तीन टीमें मासूम को तलाशने में लगाई गईं थीं। पुलिस ने अंश के परिजनों का मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगा दिया था। अपहर्ताओं ने अंश की रिहाई के एवज में 15 लाख रुपये की फिरौती मांगी गई थी। सर्विलांस पर लगे मोबाइल नंबर के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की। स्वार कोतवाल सतेंद्र कुमार सिंह और चौकी इंचार्ज कुलदीप सिंह चौधरी ने एसओजी टीम के साथ बुधवार की देर रात नगर समेत आसपास गांव के करीब बीस लोगों को शक के आधार पर हिरासत में लिया। पूछताछ में नगर के मोहल्ला भूबरा निवासी विकास मौर्य पुत्र नरपाल सिंह और सीतारामपुर निवासी अनुराग शर्मा पुत्र विनय शर्मा ने पूरी घटना बयां कर दी। कुछ ही देर में स्वार एसडीएम राकेश कुमार गुप्ता भी चौकी पहुंच गए। टीम ने दोनों की निशानदेही पर क्षेत्र के गांव बेलवाड़ा स्थित मां स्टोन क्रशर के रास्ते कोसी नदी घाट के पास रेत में दबे बोरे से मासूम अंश का शव बरामद कर लिया।दस रुपए का लालच देकर किया मासूम का अपहरणमसवासी। घर के बाहर बच्चों के साथ खेल रहे मासूम अंश का अपहरण दस रुपए का लालच देकर किया गया था।
Take a look at TRP News… (@therawpost): https://twitter.com/therawpost?s=09

वही अरुण कुमार एएसपी ने इस घटना का खुलासा करते हुए बताया कि प्रेम प्रसंग के कारणों की वजह से यह हत्या की गई है, हिरासत में हत्यारों ने कबूल किया कि वे अंश को अपने साथ बाइक से ले गए थे। अंश की हत्या में प्रयोग किया गया रुमाल विकास मौर्य का था। मासूम अंश की हत्या प्रेम-प्रसंग के कारणों से की गई है। कि अंश ने विकास मौर्य को एक युवती के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। तभी से विकास को अपने राजफाश होने का डर सता रहा था। इसी कारण विकास ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अंश का अपहरण किया और बाद में जंगल में ले जाकर उसकी गला घोटकर हत्या कर दी। मासूम को तलाशने में पुलिस के साथ रहे हत्यारोपी मसवासी। मासूम अंश को तलाशने को तलाशने के लिए एएसपी अरुण कुमार सिंह के दिशा-निर्देशन में भूबरा, मिलक-भूबरी और सीतारामपुर गांव के जंगलों में पुलिस की तीन टीमें लगाईं गईं थीं। बताते हैं कि मासूम अंश को तलाशने में हत्यारोपी विकास मौर्य और अनुराग शर्मा साथ-साथ रहे। फोन कॉल्स ने खोला मासूम के अपहरण का राज मासूम अंश के परिजनों के मोबाइल नंबर पर पंद्रह लाख रुपये की फिरौती की मांग को लेकर आई फोन कॉल्स ने अपहरण और हत्या के पूरे मामले का राजफाश करके रख दिया। हत्यारोपियों को यह मालूम ही नहीं था कि पुलिस ने अंश के परिजनों का मोबाइल नंबर सर्विलास पर लगा रखा है। यह भी चर्चा रही कि यदि हत्यारोपियों के द्वारा फोन करके फिरौती की मांग न की जाती तब पुलिस के लिए मासूम अंश के अपहरण का राजफाश करना मुश्किल होता।घर से पांच किमी दूर ले जाकर दफनाया शव मासूम अंश की हत्या को अंजाम आरोपियों ने उसके घर से करीब पांच किमी दूर जाकर दिया। किसी ने कभी यह सोचा भी नहीं था कि अंश की हत्या कर उसका शव घर से पांच किमी दूर कोसी नदी घाट के पास रेत में बोरे में दबाया गया होगा। फिलहाल पुलिस ने 2 हत्या आरोपीयो को गिरफ्तार कर लिया है और तीन अन्य की तलाश में लगी है।
https://www.youtube.com/channel/UCLWwO134X5s1cZCQV6Qh8RQ

NO COMMENTS