भाजपा नेता और पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री का घर में मिला शव, घर से स्कॉर्पियो गाड़ी गायब, हत्या की आशंका

0
438

*बागपत ,भाजपा नेता और पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री का घर में मिला शव, घर से स्कॉर्पियो गाड़ी गायब, हत्या की आशंका -*

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में रहने वाले पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री और भाजपा नेता आत्माराम तोमर की गला दबाकर हत्या कर दी गई। शुक्रवार की सुबह उनका शव अपने कमरे में पड़ा मिला। आत्माराम तोमर के चेहरे पर तौलिया पड़ा हुआ मिला। इसकी जानकारी सबसे पहले उनके ड्राइवर ने पुलिस को दी।

*ड्राइवर ने तोड़ा दरवाजा तो अंदर मिला मालिक का शव*

आत्माराम तोमर के ड्राइवर ने पुलिस को सूचित करते हुए बताया कि शुक्रवार की सुबह जब वह भारतीय जनता पार्टी के नेता और दर्जा प्राप्त मंत्री आत्माराम तोमर की आवास पर पहुंचे तो उन्होंने अपने मालिक को काफी आवाज लगाई लेकिन उन्होंने प्रतिक्रिया नहीं दी। जिसके बाद ड्राइवर ने आत्माराम तोमर के कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसा तो वह हैरान हो गया।

*घर से गाड़ी गायब, मौके पर पहुंची पुलिस टीम*

ड्राइवर ने देखा कि आत्माराम तोमर की लाश बिस्तर पर पड़ी हुई है। उनके चेहरे पर तौलिया पड़ा हुआ है। इसके बाद ड्राइवर ने घटना की जानकारी पुलिस और परिजनों को दी। प्राथमिक जांच में अभी तक हत्या लगी है। इस मामले के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। आत्माराम तोमर के घर से उनकी स्कॉर्पियो गाड़ी भी गायब है। पुलिस ने हत्या की आशंका जाहिर की है। घटना के बाद मौके पर आला पुलिस अधिकारी पहुंच गए। डॉग स्क्वायड टीम के साथ जांच की जा रही है।

*1993 में लड़ा था चुनाव*

आत्माराम तोमर बागपत में बड़ौत के बिजरौल रोड पर रहते थे। वह जनता वैदिक कॉलिज के प्रधानाचार्य भी रह चुके हैं। उन्होंने 1993 में छपरौली विधानसभा से भाजपा के टिकट पर चुनाव भी लड़ा था और 1997 में वह भाजपा से दर्जा प्राप्त मंत्री भी रहे थे।

NO COMMENTS