भारतीय स्टे्ट बैंक ऑफ इंडिया के द्वारा 60 वर्षीय बुज़ुर्ग का उत्पीड़न उसका ही पैसा नही लोटा रही है बैंक, 4 महीने से काट रहा है चक्कर।

0
411

यूपी के रामपुर में भारतीय स्टे्ट बैंक ऑफ इंडिया के द्वारा 60 वर्षीय बुज़ुर्ग के साथ दोखा धड़ी ओर उसका उत्पीड़न करने का मामला सामने आया है। जहाँ बुज़ुर्ग ने 10 जून 2019 को एक चेक जिसका नंबर 686144 धनराशि 36,350 का था जो बैंक में जमा किया था जो आज तक पीड़ित मुज़ुर्ग को पैसा नही लोटा रही है। 60 वर्षीय बुज़ुर्ग 4 महीने से एस बी आई बैंक के चक्कर लगा लगा कर थक चुका है पर बैंक का मेनेजर अपनी मनमानी पर उतारू है पीड़ित को अब्दशब्द से बात कर उसे लगतार धमकी दे रहा है। इस मामले में पीड़ित बुज़ुर्ग मीडिया के सामने आया और देश के प्रधानमंत्री और सूबे के मुख्यमंत्री से इंसाफ की गुहार लगा रहा है।

मामला रामपुर कोतवाली बिलासपुर क्षेत्र की एस बी आई बैंक का है जहाँ पीड़ित मुन्ने अली पुत्र हाजी हुसैन बक्श ने दिनक 10 जून 2019 को एक चेक बैंक में जमा किया था जिसका नम्बर है 686144 धनराशि 36,350 का था उसके बाद 14 जून 2019 को बैंक बड़ी एस बी आई शाखा में मर्ज हो गई जिसके बाद पीड़ित को लगतार चकर लगा रहा है पर आज तक उसकी रकम नही मिली है पीड़ित बरेली तक चला गया उसके बाद भी पैसा नही मिला है।

वहीँ पीड़ित ने बताया कि रामपुर के बिलासपुर शाखा प्रबंधक विजय सिंह से जब भी मिलने जाता है तो मुझे काफी अब्दशब्द बोलता है ओर मारपीट पर उतारू हो जाता है अंतिम बार जब में मिलने गया था तो बैंक मेंजेर ने मेरी पास बुक मेरे मुंह पर फेंक दी आज के बाद शाखा में दिखाई मत देना जब मैने शिकायत की बात कही तो मुझे कहा के जो कर सकता है कर ले तुझे अब पैसा नही मिलेगा।

वहीँ जब इस मामले पर हमारी टीम बैंक गई तो बैंक मेंजेर विजय सिंह ने कैमरे पर बोलने से इंकार कर दिया,, आप खुद ही देख लीजिए कैसे कैमरा बना करा रहे है मेंजेर ऐसा बी आई बैंक। ,,,

Faheem Khan/Rampur/Uttar Pradesh..

NO COMMENTS