मेरे दादा के एक्सीडेंट का सबसे बड़ा फायदा आज़म खान को मिला है।

0
276

ब्रेकिंग् न्यूज़ रामपुर

एक वक्त हुआ करता था जब रामपुर विधानसभा आज़म खान के कारण हॉट सीट बन जाती थी लेकिन इन दिनों स्वार विधानसभा खासी चर्चाओं में है वजह साफ से यहाँ से पूर्व मंत्री सांसद आज़म खान के बेटे अब्दुल्ला आज़म चुनाव मैदान में जो कि पुलिस से और भाजपा के आकाश सक्सेना और स्वार से अपना दल एस के प्रत्याशी हैदर अली खान हमज़ा मियां से एक्सीडेंट करा कर उनकी हत्या का आरोप लगा चुके हैं तो वही हमज़ा मिया ने भी ऐसा ही आरोप अब्दुल्ला आज़म पर लगाकर सनसनी फैला दी है दोनो और से आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है जिसने चुनाव को दिलचस्प बना दिया है फिलहाल हैदर अली खान उर्फ हमज़ा मियां का क्या कहना आइए देखते हैं।

रामपुर स्वार विधानसभा से अपना दल एस से प्रत्याशी हैदर अली खाँन उर्फ हमजा मियां ने 1992 में हुई कॉंग्रेस के नेता रहे पूर्व सांसद नवाब जुल्फिकार अली खां उर्फ मिक्की मियां की मौत पर सवाल उठाए हैं। कहा कि मेरे दादा के एक्सीडेंट का सबसे बड़ा फायदा आज़म खान को मिला है।

उन्होंने कहा है कि उनके दादा की मौत सड़क हादसा नहीं, सुनियोजित हत्या थी, जिसकी सीबीआई जांच की उन्होंने मांग की है।

नूरमहल में आज प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने कहा कि उनके दादा को रोड एक्सीडेंट में मरवाने वालों को बड़ा सियासी लाभ हुआ, उसी पैटर्न पर अब उनकी हत्या की भी साजिश रची जा रही है। आरोप लगाया कि सपा प्रत्याशी ने 2014 में और 2017 में उन पर जानलेवा हमला कराया। जिसमें वह बाल बाल बच गए थे। अब सपा प्रत्याशी और उनके लोग हमारे लोगों को धमका रहे हैं। स्वार के आरओ भी दवाब में हैं। जिसकी आयोग से शिकायत की गई है। उन्होंने गृह मंत्री से पैरा मिलेट्री फोर्स लगाने की मांग की।
हैदर अली खान उर्फ हमज़ा मियां।।

रिपोर्टर फ़हीम खाँन रामपुर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here