सम्भल में तीन कैदियों ने दो सिपाहियों की हत्या की, रायफल लेकर हुए फरार//TRP_News

0
385

संभल के थाना बनियाठेर क्षेत्र में कैदियों को लेकर जा रही वैन में तीन कैदियों ने दो सिपाहियों की गोली मार दी जिसमें सिपाहियों की मौत हो गई तीनों कैदी एक रायफल लेकर फरार हो गए पुलिस ने क्षेत्र को घेर कर कांबिंग शुरू कर दी है।…

एसपी यमुना प्रसाद ने बताया की बनियाठेर थाना क्षेत्र में चंदौसी कचहरी से मुरादाबाद जा रही है। पुलिस वैन को मुरादाबाद चंदौसी मार्ग पर ग्रीन गोल्ड नर्सरी के पास तीन कैदियों ने दो सिपाहियों हरेंद्र व बृजपाल को गोली मार दी, जिसमें उनकी मौत हो गई तीनों कैदी एक रायफल लेकर फरार हो गए उक्त वैन में 24 कैदी थे, घटना पर पुलिस ने पहुंच कर घेराबन्दी कर कांबिंग शुरू कर दी है
पूरा मामला संभल जिले के एन एच 509 पर बनियाठेर थाना के ग्रीन सिटी के पास का है. जहां चंदौसी कोर्ट से वापस जाते समय कैदियों की वैन पर बदमाशों ने हमला कर अभिरक्षा में तैनात सिपाहिय़ों को गोलियां मारकर तीन कैदिय़ों को छुड़ा लिया.
सिपाहियों की मौके पर ही मौत हो गई.
घटना के समय वैन में चौबीस कैदी सवार थे.सूचना के बाद पुलिस मौके पर कांबिंग कर ही है.लेकिन खबर लिखे जाने तक पुलिस किसी बदमाश या फरार कैदी का पता नहीं लगा सकी है,संभल में कैदियों की वैन पर अटैक दो सिपाहियों की हत्या कर रायफलें लूट कर तीन कैदियों को छुड़ा ले जाने की बनियाठेश्र थाना से महज एक किलोमीटर की दूरी पर वारदात ने संभल पुलिस के खुफिया तंत्र पर सवालिया निशान लगा दिया है एसपी यमुना प्रसाद की अगुवाई वाला पुलिस महकमे को अपराधियों की इस साज़िश की भनक तक नहीं लगी.

जिस गाड़ी में कैदी बैठे थे और जिसमे से तीन कैदी दो पुलिसकर्मियों की गोली से हत्या कर फरार हो गए थे , उस गाड़ी को पुलिस धक्का लगाकर स्टार्ट कर रही, फिलहाल पुलिस ने गाड़ी में बैठे अन्य कैदियों को पुलिस फोर्स की निगरानी में मुरादाबाद जेल को भेजा है, साथ ही फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई।
पुलिस विभाग के तेजतर्रार IPS अमिताभ यश को भेजा गया सम्भल.STF के IG अमिताभ यश सम्भल रवाना.IG अमिताभ यश सहित STF के स्पेशल कमांडो की टीम सम्भल के भेजा गया..
तीनों भगोड़े अपराधियों कि संभल पुलिस ने तस्वीर जारी कर दी है और तीनों अपराधियों पर इनाम घोषित कर दिया है तीन अपराधियों पर ढाई ढाई लाख रुपए का इनाम रखा गया है संभल प्रशासन की तरफ से और तीनों अपराधियों शकील कमल धर्मपाल तीनों की प्रशासन की तरफ से तस्वीर जारी कर दी गई हैं और अभी भी एसटीएफ की टीम घटनास्थल पर मुआयना कल पेशी से लौटते वक्त दो सिपाहियों को मौत के घाट उतार कर फरार हुए थे बदमाश आईजी एसटीएफ अमिताभ यश भी पहुंचे संभल घटना स्थल का किया मुआयना सभी बिंदुओं पर कर रहे जांच पड़ताल..
Monu Singh TRP Report Sambhal..Uttar Pradesh

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here