*हिमाचल की राजधानी शिमला में आधी रात को बेटे ने तलवार से काट डाली कमरे में सो रही मां, शिमला में सनसनीखेज वारदात*

0
160

शिमला के पुलिस थाना ढली के तहत जुन्गा इलाके में कलयुगी बेटे ने अपनी माता पर तलवार से कई वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। सब कुछ इतना जल्दी से हुआ कि परिवार के लोग कुछ समझ ही नहीं पाए। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया, लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया है।
वारदात जुन्गा के ठुंड गांव में बीती आधी रात को पेश आई। जानकारी के अनुसार ठुंड निवासी विमला देवी ( 55 ) की तीन बेटियां और तीन बेटे हैं । बताया जा रहा है कि उनके पति का एक साल पहले निधन हो चुका है। मृतक महिला के सबसे छोटे बेटे सुनील ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके भाई रामेश्वर (34) ने बीती रात मां बिमला पर तलवार से हमला कर दिया। मां के चिल्लाने की आवाजें सुनकर बड़े भाई प्रकाश चंद उनकी पत्नी शकुंतला, बहन कांता शर्मा अपने-अपने कमरे से बाहर आए, तो देखा कि रामेश्वर ने मां बिमला देवी जो मकान के ऊपरी मंजिल में सोई थी, के साथ झगड़ा व तलवार से वार कर रहा था। परिवार के सदस्यों ने रामेश्वर से तलवार छुड्वाई, लेकिन वह मां बिमला पर तलवार से कई वार कर चुका था। तलवार के वार से उसकी माता को गले, मुंह, बाजु और हाथों में चोटें आई ।
वारदात के बाद रामेश्वर फरार हो गया, जिसे पुलिस ने काबू कर लिया। थोड़ी देर बाद बिमला देवी ने तलवार के घावों की वजह से दम तोड़ दिया। उधर, एसपी शिमला मोनिका भुटूंगरु का कहना है कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ के 302, 323 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। एसपी ने कहा कि पुलिस महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here